About Us

परिचय

Obaidur Rahman is the founder of the blog Dawat-E-Tabligh

मेरा नाम Obaidur Rahman है, और मैं Odissa के State सिटी Raurkela का रहने वाला हूँ। मैंने Gandhi Engineering College से Engineering की है। मैं एक Digital Marketer हूं, जिसने 2019 में शुरुआत की थी। मैं अब भी अपने जुनून से प्यार करता हूं। मैं आज भी अपने टीम के सदस्य के साथ अपना कार्य अनुभव साझा करता रहता हूं। मैंने 2020 में ब्लॉगिंग शुरू की थी। मैं GAIL में Safety officer के रूप में काम करता हूं और मुझे अपनी नौकरी पसंद है, लेकिन सच कहूं तो मैं Digital Marketing में अपना करियर बनाना चाहता हूं। मैं अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं।

दावत-ए-तबलीग क्या है?

आज मैं दावत-ए-तबलीग हिंदी साइट का मालिक हूं, और यह बहुत जल्द अंग्रेजी और कई और भाषाओं में भी मौजूद होगी; दावत-ए-तबलीग में आपको इस्लाम के बारे में सब कुछ मिल जाएगा। पैगंबर मुहम्मद सल्लल्लाहु अलैहि व सल्लम के संदेश क्या हैं, अल्लाह हमसे क्या चाहते है? और अल्लाह ने हमें इस खूबसूरत दुनिया में क्यों भेजा? तब्लीगी जमात क्या है? और तब्लीगी जमात सभी के लिए क्यों जरूरी है? जीवन में और मृत्यु के बाद सफल कैसे बनें? जीवन को शांति से कैसे भरा जाए? जीवन को खूबसूरती से कैसे जिये? अल्लाह हमारी कैसे सुनता है? मुसलमान क्यों मुसीबत में हैं? आदि…।

Aurat aur mard ka akele hona | Shaitan की kya कोशिश है ? Dil कितने Prakar के होते हैं ?  Shaitan किस तरह लोगो को परेशान करता ha? Umar bin Khatab ki 6 नसीहतें औरतें तीन क़िस्म की होती हैं